बिहार में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, राजनीतिक दलों ने बंद किए अपने कार्यालय

4/17/2021 1:04:04 PM

पटनाः बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर विभिन्न राजनीतिक दलों ने अपने कार्यालय बंद कर दिए हैं। भाजपा महासचिव देवेश कुमार ने बताया कि कोरोना के बढते संक्रमण को देखते हुए पार्टी कार्यालय बंद कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो पार्टी पदाधिकारियों की ऑनलाइन बैठक बुलाई जाएगी।

देवेश कुमार कहा कि कार्यालय कब तक बंद रहेगा, इसकी कोई समय सीमा अभी नहीं तय की गई है। उन्होंने कहा कि स्थिति पर नजर रखी जाएगी और कोविड परिदृश्य का आकलन करने के बाद पार्टी कार्यालय को फिर से खोलने पर निर्णय किया जाएगा। बिहार कांग्रेस ने भी शुक्रवार को अपने राज्य मुख्यालय सदाकत आश्रम और जिलों में कार्यालयों को अनिश्चितकाल के लिए बंद करने की घोषणा की। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि राज्य से जिला स्तर तक पार्टी कार्यालय बिहार में कोविड की स्थिति सामान्य होने तक बंद रहेंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जद (यू) ने गुरुवार से 20 अप्रैल तक पटना स्थित अपने राज्य मुख्यालय को बंद कर दिया था। प्रदेश की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने कोविड-19 के मामलों में तेज वृद्धि के बाद 15 अप्रैल से अगले आदेश तक अपने कार्यालय को बंद रखने का निर्णय लिया है। दोनों दलों ने पटना शहर के मध्य में बीर चंद पटेल मार्ग पर अपने राज्य मुख्यालय के मुख्य द्वार पर इस आशय के नोटिस लगाए हैं। जद (यू) प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा कि पार्टी मुख्यालय के बाहर नोटिस में पदाधिकारियों के टेलीफोन नंबर हैं ताकि जरूरतमंद कोई व्यक्ति उनसे संपर्क कर सके।

Content Writer

Ramanjot