मोबाइल देने का वादा करके लड़कों के साथ यौन संबंध बनाता था दारोगा, अंत में हुआ ये हाल

3/23/2021 3:17:42 PM

 

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में दारोगा मोबाइल देने का वादा करके लड़कों को खेत में बुलाता था। इसके बाद लड़कों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाता था। इसी बीच एक बार फोन देने की बात टालने पर और अप्राकृतिक यौन संबंध के दबाव से तंग आकर लड़कों ने दारोगा की रॉड मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि मृतक के मोबाइल सीडीआर के आधार पर जांच के बाद पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। इस हत्या की घटना में कुल 4 लोग शामिल थे। पुलिस की दबिश के दौरान एक अभियुक्त फरार हो गया। पुलिस की जांच में यह तथ्य सामने आए हैं कि मृतक दारोगा गांव के लड़कों से अप्राकृतिक यौन संबंध बनवाता था। दारोगा ने लड़कों से कही ये बात वहीं पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इसके लिए मृतक दारोगा ने मोबाइल देने का भी वादा किया था।

वहीं जांच में सामने आया कि घटना वाले दिन भी दारोगा ने इसी कार्य के लिए उन सभी को खेत में बुलाया था। इसके बाद सभी 4 युवक खेत में गए, जहां दारोगा ने उनसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की बात कही तो आरोपियों ने मोबाइल मांगा। दारोगा ने उनसे अगली बार आने के बाद मोबाइल देने की बात कहते हुए युवकों से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की बात कही। बता दें कि 4 लड़कों में से एक दारोगा के साथ यह काम करने लगा। इस तरह के गलत काम से तंग आकर अन्य 3 लड़कों ने दारोगा की लोहे की रॉड से वार करके हत्या कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static