शराब की सूचना पर छापेमारी करनी गई पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी जख्मी

Tuesday, Sep 10, 2024-01:59 PM (IST)

नालंदा: बिहार में पुलिस शराब की खरीद फरोख्त व निर्माण को रोकने के लिए पूरी तरह से प्रयासरत है। लेकिन आए दिन शराब और शराबियों की धर पकड़ के दौरान पुलिस टीम ही हमलों का शिकार हो रही है। इसी क्रम में ताजा मामला नालंदा से आया है जहां छापेमारी करने गई पुलिस पर शराबियों व ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।

जानकारी के अनुसार, मामला प्रखंड हरनौत के चेरो ओपी थाना क्षेत्र इलाके के चेरो गांव का है। घटना के संबंध में मौके पर मौजूद एसआई भीम पासवान ने बताया कि थानाध्यक्ष विकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव में शराब का अवैध धंधा हो रहा। इसके बाद पुलिस की टीम कार्रवाई को लेकर चेरो गांव पहुंची। इस दौरान पुलिस ने शराब पीते तीन नशेड़ियों को पकड़कर पूछताछ कर रही थी।  तभी नशेड़ियों के साथ पुलिस का विवाद हो गया। अचानक ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया। जिससे इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए।

वहीं घायल पुलिसकर्मियों को तुरंत इलाज के लिए कल्याण बीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में सिपाही सुमित कुमार, विकास कुमार गोविंद कुमार और पुलिस पदाधिकारी में भीम पासवान, मृत्युंजय कुमार शामिल हैं। इन सभी का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ टू संजय कुमार जयसवाल समेत कई थाना की पुलिस की टीम चेरो गांव में पहुंच बदमाशों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static