दरभंगा में पुलिस ने बरामद की 182 काटर्न विदेशी शराब, 2 तस्कर गिरफ्तार

11/21/2021 3:44:05 PM

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिला पुलिस की अलग-अलग थाना क्षेत्र में आज की गई कार्रवाई में 182 कार्टन विदेशी शराब बरामद किए जाने के साथ ही दो धंधेबाज को गिराफ्तार कर लिया गया।

नगर पुलिस अधीक्षक अशोक प्रसाद ने शनिवार को बताया कि कोतवाली ओपी में तैनात अवर निरीक्षक श्रीकांत बैठा ने रात्रि गश्ती के बाद आज तड़के थाना वापस लौटने के क्रम में मिलान चौक के निकट एक पिकअप वैन को आशंका के आधार पर रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख वैन पर सवार व्यक्ति फरार हो गए। श्रीकांत बैठा ने खदेड़ कर पिकअप वाहन के चालक मधुबनी जिला के बिस्फी थाना क्षेत्र निवासी राजेश साह को पकड़ लिया है।

प्रसाद ने बताया कि चालक से पूछताछ के आधार पर इस कारोबार में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया जब्त वाहन से 142 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है। नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बहेड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक शराब विक्रेता को गिरफ्तार कर उसके पास से 40 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार शेरूल सदा कुख्यात शराब माफिया लक्ष्मण नायक के लिए उस इलाके में घर-घर शराब पहुंचाने का काम करता है। गिरफ्तार दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया है।

Content Writer

Diksha kanojia