बिहार की बेऊर जेल में पुलिस की रेड, 7 मोबाइल फोन सहित कई आपत्तिजनक चीजें बरामद, 3 जेलकर्मी सस्पेंड

5/8/2023 10:37:11 AM

पटनाः बिहार की सबसे बड़ी बेऊर जेल में रविवार को पटना पुलिस ने छापेमारी की। करीब 4 घंटे तक चली इस छापेमारी के दौरान जेल के अंदर से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुई। इस छापेमारी में पुलिस को एक साथ 7 मोबाइल फोन, चाकू समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले। वहीं पटना पुलिस की इस कार्रवाई से जेल के अंदर खलबली मची हुई है। 

4 घंटे तक चली छापेमारी
दरअसल, बेउर जेल के अंदर से मिल रही शिकायतों के आधार पर पुलिस की विशेष टीम ने पटना एसएसपी राजीव मिश्रा के नेतृत्व में बड़े पैमाने पर छापेमारी की। उनके साथ एसडीएम सदर एसपी फुलवारी थानाध्यक्ष समेत एक दर्जन दारोगा और 116 कॉन्स्टेबल की टीम मौजूद थी। छापेमारी सुबह 11 बजे शुरू होकर तकरीबन 4 घंटे तक चली। इस दौरान जेल के अंदर से कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुईं। वॉर्ड नंबर 3/11 और 3/10 के बीच में दूध के पैकेट में 4 मोबाइल एक साथ मिले जो कचरे के डब्बे में रखे हुए थे। वहीं तीन मोबाइल दीवार के पास छिपाए हुए मिले। 

3 जेलकर्मी सस्पेंड 
मोबाइल के अलावा चार्जर डाटा केबल ,हीटर, चाकू समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद हुईं। वहीं इस मामले में एसएसपी राजीव मिश्रा के निर्देश पर अज्ञात के खिलाफ बेउर थाने में केस दर्ज कराया गया है। इसके अलावा जेल अधीक्षक ने भी प्रभारी चीफ रेड वॉर्डन इंचार्ज, हेड वॉर्डन और वॉर्डन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 

Content Writer

Ramanjot