मुजफ्फरपुर ब्लास्ट केस में प्रेमी संग पत्नी गिरफ्तार, पति के 8 टुकड़े कर गलने के लिए डाला था तेजाब

9/23/2021 1:02:59 PM

 

मुजफ्फरपुरः बिहार में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने मुजफ्फपुर बलास्ट केस में प्रेमी संग पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पति के 8 टुकड़े करने से पहले पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर शराब पी थी और चिकन खाया था। साथ ही हत्या के दिन उन्होंने बस स्टैंड में रात गुजारी थी।

एसएसपी जयंतकांत द्वारा गठित विशेष टीम ने मुजफ्फरपुर में प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या करने वाली आरोपी पत्नी राधा और प्रेमी सुभाष शर्मा को कांटी और अहियापुर के सीमावर्ती इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। टाउन डीएसपी रामनरेश पासवान ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कई बिंदुओं पर पूछताछ जारी है। वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि घटना के बाद सभी एक साथ शहर से भागकर बस स्टैंड में छुप गए। इसके बाद वहीं रात गुजारी और दूसरे दिन अलग-अलग जगह के लिए निकले थे।

बता दें कि पत्नी ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए पति की हत्या कर उसके 8 टुकड़े किए। इसके बाद गलाने के लिए यूरिया, नमक और तेजाब में शव को रखकर अगरबत्ती जलाई ताकि बदबू न आए। 4 दिन तक यूरिया, सल्फ्यूरिक एसिड और नमक से शव गलने के कारण अमोनियम नाइट्रेट गैस बनी। इस गैस और जलती अगरबत्ती के संपर्क के कारण धमाका हो गया।

Content Writer

Nitika