मूक बधिर लड़की के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

1/15/2021 11:12:24 AM

पटनाः बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी थाना अंतर्गत एक गांव में मंगलवार को एक मूक बधिर किशोरी (17) के साथ कथित सामूहिक बलात्कार मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है। उक्त किशोरी की कथित सामूहिक बलात्कार के बाद आंखें फोड़ दी गई थीं।

पुलिस मुख्यालय से गुरुवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक उक्त मामले में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। पुलिस मुख्यालय के अनुसार गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में मधुबनी जिले के हरलाखी थाना अंतर्गत एक गांव का रहने वाला कृष्णा मुखिया एवं लक्ष्मी मुखिया तथा खिरहर थाना अंतर्गत के एक गांव का रहने वाला राम अवतार मुखिया शामिल है। पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों के खिलाफ शीघ्र अनुसंधान पूर्ण करके आरोपपत्र दाखिल किया जाएगा।

बता दें कि हरलाखी थाना अंतर्गत एक गांव में मंगलवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे बकरी के लिए चारा लाने गई उक्त मूक बाधिर किशोरी के साथ इन आरोपियों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था एवं पीड़िता की दोनों आंखों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया था। पुलिस के अनुसार इस संबंध में पीड़िता के परिजन के लिखित आवेदन के आधार पर हरलाखी थाने में उपरोक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार जख्मी किशोरी का इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static