गोपालगंज में भीड़ ने लूटी बोलेरो में लदी शराब, पुलिस ने 8 लोगों को किया गिरफ्तार

12/23/2021 12:07:18 PM

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुए शराब लूट कांड मामले में पुलिस ने आठ 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बुधवार को बताया कि सूचना मिली कि कुछ शराब धंधेबाज भगवान टोला के चंवर में बोलेरो से शराब लाकर धंधेबाजी के लिए सप्लाई करने की तैयारी हैं। सूचना के सत्यापन के लिए थानाध्यक्ष द्वारा पुलिस बल के साथ जैसे ही मौके पर पहुंचे, इसी दौरान शराब धंधेबाज पुलिस को देख कर बुलेरो लेकर मौके से भागने लगे। जिसे पुलिस द्वारा पीछा करना शुरू किया गया। शराब लदी बुलेरो द्वारा थाना क्षेत्र के बदरजिमी बाजार के महैचा मोड़ के पास एक साइकिल सवार को धक्का मार दिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ द्वारा बुलेरो को घेरकर बोलेरो में रखें शराब को लूटना शुरू कर दिया गया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक मौके पर मौजूद भीड़ द्वारा बुलेरो में रखे शराब को लूट लिया गया।

आनंद कुमार ने बताया कि गाड़ी का पीछा कर रहे पुलिस द्वारा मौके पर शराब लूटकर भाग रहे आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान पुलिस द्वारा गिरफ्तार लोगों के पास से लूटी गई शराब के 30 बोतल बरामद की गई। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद के द्वारा शराब तस्करी के मामले में पांच शराब धंधेबाजों वहीं शराब लूट के मामले में 21 नामजद और 30 अज्ञात लोगों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के संदिग्ध ठिकानों पर जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static