गयाः सुरक्षाकर्मी की हत्या मामले में पुलिस ने 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

1/30/2021 1:33:17 PM

गयाः बिहार के गया जिले में 25 जनवरी को मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के दुबहल गांव निवासी धनंजय सिंह उर्फ भोला सिंह का शव गांव के ही बधार में बरामद किया गया था। इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने शुक्रवार को बताया कि इस हत्याकांड के उछ्वेदन को लेकर पुलिस अधीक्षक (नगर) राकेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने अनुसंधान के क्रम में दुबहल गांव निवासी अरविंद सिंह, संजीत सिंह एवं शशि रंजन सिंह उर्फ बिट्टू सिंह को गिरफ्तार किया है।

आदित्य कुमार ने बताया कि दो वर्ष पूर्व बिट्टू सिंह के दो भतीजों की मौत गांव में बन रहे आशियाना गार्डन भवन के पीछे एक गड्ढे में हो गई थी। उस समय भोला सिंह वहां निजी सुरक्षाकर्मी के रूप में तैनात थे। उन्होंने आशियाना गार्डन के मालिक से मुआवजा दिलाने की बात कही थी लेकिन इसके बाद वे मुकर गए। इसी बात से नाराज बिट्टू सिंह ने उनकी हत्या की सुपारी उक्त लोगों को दी।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हत्याकांड में कुल पांच लोग शामिल थे, जिनमें से तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य लोग फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि हत्या के बाद गिरफ्तार लोगो के द्वारा ही सड़क जाम किया गया था। इसे लेकर भी एक अलग से प्राथमिकी दर्ज की गई है। हत्याकांड में तीनों अपराधियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

Ramanjot