रिंटू हत्याकांड में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मंत्री लेशी सिंह के भतीजे के घर कुर्की, 40 चीजों को किया जब्त

11/26/2021 6:31:43 PM

 

पूर्णियाः बिहार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मंत्री लेशी सिंह के भतीजे आशीष सिंह उर्फ अटिया के घर में कुर्की जब्ती की। पुलिस रिंटू हत्याकांड के 2 आरोपियों के घर से खिड़की-दरवाजा, पंखा, बाइक सहित 40 प्रकार के सामान ले गई।

दरअसल, 12 नवंबर को सरसी थाना से कुछ दूरी पर स्टेट बैंक के सामने कुछ लोगों ने पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले को लेकर रिंटू की पत्नी नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्य अनुलिका सिंह ने आशीष कुमार सिंह उर्फ अटिया और सुदेश सिंह दोनों सरसी निवासी के अलावा दो अज्ञात पर मामला दर्ज करवाया था। हालांकि अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वहीं सरसी थानाध्यक्ष मसूद हैदरी ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त आशीष सिंह उर्फ अटिया के घर की कुर्की जब्ती की गई है। उन्होंने बताया कि बीते 15 नवंबर को ही पुलिस ने पूर्व जिला परिषद विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह के हत्यारोपी अटिया और सुदेश सिंह के अलावा एक अन्य मामले में अटिया का भाई श्यामल सिंह व मिट्ठू सिंह के घर कुर्की की गई। बता दें कि रिंटू सिंह की पत्नी और पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस जांच के नाम पर खानापूर्ति कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static