रैली में PM मोदी ने किया जिक्र, कहा- बंगाल में ईमानदार व जांबाज पुलिस अधिकारी की हत्या की गई

4/13/2021 5:13:01 PM

 

किशनगंजः बिहार के किशनगंज जिला के नगर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार की पश्चिम बंगाल में हत्या की चर्चा प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ने बर्धमान में अपनी चुनावी रैली के दौरान की। उन्होंने कहा कि किस तरह बंगाल में एक जांबाज और ईमानदार पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं पीएम मोदी ने इसे लेकर बंगाल में कानून-व्यवस्था पर भी सवाल उठाया।

पीएम मोदी ने चुनावी रैली के दौरान बिहार के शहीद इंस्पेक्टर का जिक्र किया। इस पर शहीद अश्विनी कुमार के भाई प्रवीण कुमार ने कहा कि पीएम मोदी तक भी मामला पहुंचा है, तो यह बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि आज हमारे बच्चे अनाथ हो गए हैं, उनको सहारा मिलना चाहिए। उनके भाई की पत्नी को अच्छी नौकरी मिलनी चाहिए। वहीं अश्विनी कुमार के भाई ने कहा कि जिन हत्यारों ने उनके भाई की बेरहमी से हत्या की है और जो पुलिसकर्मी पीठ दिखाकर वहां से भाग गए उन सब पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इसके बाद ही उनके भाई की आत्मा को शांति मिलेगी।

बता दें कि किशनगंज नगर थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार पुलिस बल के साथ मोटरसाइकिल चोरी की घटना की सूचना पर शुक्रवार-शनिवार की मध्यरात्रि को पंजीपाड़ा में चिन्हित व्यक्ति के यहां पूछताछ करने गए थे। पूछताछ के दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया था। उस हमले में थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार शहीद हो गए। अश्विनी कुमार पूर्णिया जिले के जानकी नगर थाना क्षेत्र के निवासी और 94 बैच के निरीक्षक थे। वह एक वर्ष पूर्व किशनगंज में नगर थाना में पदस्थापित हुए थे।

Content Writer

Nitika