हमें उम्मीद थी कि जमुई में अपने भाषण के दौरान PM परिवारवाद पर प्रहार करेंगे, लेकिन वे कुछ नहीं बोले: राजद

4/6/2024 1:10:25 PM

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार को जमुई की रैली में परिवारवाद पर कुछ भी नहीं कहा था, जिसको लेकर राजद ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जमुई में चुनावी भाषण हुआ, हमें उम्मीद थी कि वे अपने संबोधन में परिवारवाद पर प्रहार करेंगे लेकिन वे परिवारवाद पर चुप रह गए।

"इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाले से बड़ा भ्रष्टाचार और कोई नहीं"
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाले से बड़ा भ्रष्टाचार और कोई नहीं हो सकता। प्रधानमंत्री की गुरुवार को हुई सभा में कोई उत्साह नहीं था, प्रधानमंत्री के चेहरे पर घबराहट दिख रही थी, उन्हें पता है कि इस बार बिहार बदला लेने के लिए तैयार है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जमुई के खैरा में सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जंगलराज, भ्रष्टाचार और इंडी अलायंस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले आतंकी हमारे ऊपर हमला कर के चले जाते थे। कांग्रेस दूसरे देशों के पास शिकायत लेकर जाती थी। हमने कहा ऐसे नहीं चलेगा। आज का भारत घर में घुसकर मारता है।

पीएम ने कहा था कि आज का भारत दुनिया को दिशा दिखाता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने पशुधन की भी रक्षा करने का तय किया है। केंद्र सरकार ने बिहार के करीब 2 करोड़ पशुओं को बीमारियों से बचाने के लिए मुफ्त में टीकाकरण का अभियान चलाया है। मोदी पशुओं को भी टीका मुफ्त में लगा रहा है।

Content Editor

Swati Sharma