"BJP का भरोसा राम जी पर कम हो गया, इसलिए भाजपा के कार्यालय में धीरेंद्र शास्त्री की तस्वीर लग रही": PK

5/16/2023 11:01:15 AM

समस्तीपुर(अभिषेक कुमार सिंह): चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला हैं। समस्तीपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान बागेश्वर बाबा और भाजपा पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में प्रशांत किशोर ने कहा कि भाजपा के कार्यालय में राम जी का फोटो लगाने वाले अगर आज धीरेन्द्र शास्त्री जी का फोटो लगा रहे हैं तो भाजपा का भरोसा राम जी पर कम हो गया है और अब वह धीरेन्द्र शास्त्री जी पर भरोसा करेंगे।

"भाजपा को अयोध्या में जो मंदिर बन रहा है, उसका फोटो लगाना चाहिए, लेकिन..."
पीके ने कहा कि भाजपा को अयोध्या में जो मंदिर बन रहा है, उसका फोटो लगाना चाहिए। भाजपा को राम जी के नाम पर वोट मांगनी चाहिए, अब शास्त्री का फोटो क्यों लगा हैं। ये भाजपा की तरक्की आपको दिखा रहा है। कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत पर प्रशांत किशोर ने कहा कि देश का हर चुनाव अलग होता है, 2012 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी जीती थी और 2014 के लोकसभा में भाजपा 80 में से 73 सीटें जीती। अब यही स्थिति कर्नाटक को लेकर हो रही है इस बार उल्टी बात हुई है। इस बार कांग्रेस जीती है तो अब ज्यादातर पत्रकार और चुनावी विश्लेषक यही कह रहे हैं कि ये 2024 लोकसभा का संकेत है। लेकिन हर चुनाव अलग होता है। जो कर्नाटक में जीते हैं उनको बधाई लेकिन इस परिणाम को आप विस्तारित मत कीजिए।

25 दिनों के लिए जन सुराज पदयात्रा की गई स्थगित
बता दें कि प्रशांत किशोर की जन सुराज पदयात्रा करीब 25 दिनों के लिए स्थगित की गई है। पदयात्रा 11 जून से अपने पुराने स्वरूप में ही शुरू होगी। प्रशांत किशोर ने समस्तीपुर के मोरवा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि उनके बाएं पैर की मांसपेशी फटने के कारण चलने में कठिनाई हो रही है। डॉक्टरों का कहना है कि लगातार खराब सड़कों पर प्रतिदिन 20-25 किमी चलने के कारण ये परेशानी हुई है, उनका सुझाव है कि 15-20 दिन पैरों को आराम दिया जाए, इसलिए यात्रा को स्थगित करना पड़ रहा है। यात्रा फिर से इसी स्वरूप में 11 जून को मोरवा के इसी मैदान से शुरू होगी और जैसे चल रही थी, वैसे चलती रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

static