"बिहार देश का सबसे गरीब राज्य", PK ने कहा- नीतीश दूसरे मुख्यमंत्रियों से ऐसे मिल रहे जैसे बिहार को अमेरिका..

6/6/2023 3:01:56 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की विपक्षी एकता को लेकर चल रही कवायद पर जमकर हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि बिहार देश का फिसड्डी राज्य और नीतीश दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों से ऐसे मिल रहे जैसे बिहार को अमेरिका बना दिया हो। उन्होंने कहा कि आज नीतीश कुमार की हालत अंधों में काना राजा जैसी हैं।

"नीतीश अपने इर्द गिर्द सब बेवकूफ लोगों को बैठाए हुए"
प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार पढ़े-लिखे व्यक्ति हैं मगर आज उनकी हालत अंधों में काना राजा की है। नीतीश कुमार बिहार में एकमात्र पढ़े लिखे व्यक्ति हैं, इस बात का उनको भ्रम हो गया है। नीतीश कुमार अपने इर्द गिर्द सब बेवकूफ लोगों को बैठाए हुए हैं। आज बिहार में ऐसा नेता है जिसको नाम लिखना नहीं आता है और वहीं नीतीश कुमार को नाम लिखना आता है तो लोगों को लगता है वो बहुत बड़े विद्वान आदमी हैं। बिहार में नेता ऐसा ही बनता आया है जो शर्ट के ऊपर गंजी पहनता हो और अपने को जमीनी नेता कहलवाने का दावा करता हो। 

"बिहार देश का सबसे गरीब राज्य है"
पीके ने कहा कि नीतीश कुमार पढ़े-लिखे व्यक्ति हो सकते हैं मगर वो बिहार के एकमात्र पढ़े लिखे व्यक्ति नहीं हैं। नीतीश कुमार से ज्यादा पढ़े लिखे और समझदार लोग हजारों की संख्या में बिहार में है। बिहार देश का सबसे गरीब राज्य है और नीतीश कुमार का अहंकार सबसे बड़ा है। देश में बिहार सबसे फिसड्डी और बात ऐसे करते हैं जैसे सब कुछ उन्होंने ही कर दिया है।

Content Editor

Swati Sharma