Nitish ने राजनेता और प्रशासक के तौर पर कर दिया है सरेंडर, आनंद मोहन की रिहाई पर PK का हमला

5/4/2023 11:02:04 AM

वैशाली(अभिषेक कुमार सिंह): चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) जन सुराज पदयात्रा पर हैं। अपनी यात्रा के दौरान वैशाली के महुआ प्रखंड में मीडिया संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने आनंद मोहन की रिहाई के मामले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने राजनेता और प्रशासक के तौर पर सम्पूर्ण रूप से सरेंडर कर दिया है। नीतीश कुमार की ये स्थिति हो गई है कि मैं मुख्यमंत्री बना रहूं बाकी बिहार में जिसको जो करना है वो कर सकता है।

"नीतीश करते है जाति की राजनीति "
प्रशांत किशोर ने कहा कि आनंद मोहन की रिहाई से एक बात स्पष्ट हो रही है कि नीतीश जाति की राजनीति करते हैं। आईएएस अधिकारी जी कृष्णैया की हत्या हुई वह दलित समाज के गरीब परिवार से संबंध रखते थे। उन्होंने कहा कि नीतीश जो दलितों और पिछड़ों की राजनीति करने का दावा करते हैं, ये उस समाज के सामने बिलकुल नंगे हो गए हैं। जब आपको वोट का लाभ दिखता है तब आप गरीब, पिछड़ा और दलित सब को भूल जाते हैं। पीके ने उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियां दिए जाने से जुड़े वादे पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने कहा था कि वो 10 लाख नौकरियां दे देंगे और पहली ही कैबिनेट में देंगे, लेकिन अभी तक आपने नौकरियां नहीं दी है। अगर आप नौकरियां नहीं दे सकते तो बिहार की जनता से माफी मांग लीजिए।

"तेजस्वी सीएम के बेटे होते हुए भी 10वीं नहीं कर पाएं पास"
पीके ने कहा कि तेजस्वी ने पूरे बिहार में घूम-घूम कर लोगों से कहा था कि पहले ही कैबिनेट में पहला ही सिग्नेचर करेंगे और 10 लाख नौकरियां मिल जाएंगी। उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी मुख्यमंत्री के बेटे होते हुए भी 10वीं पास नहीं कर पाएं हैं तो उनको कलम चलाना कितना आता होगा? बता दें कि बिहार में बाहुबली नेता आनंद मोहन की रिहाई पर सियासी घमासान जारी है। 

Content Editor

Swati Sharma