"लालटेन वाले लाठी में तेल पीला रहे और नीतीश कह रहे मोबाइल से दुनिया नष्ट होने वाली, बिहार का दुर्दशा नहीं होगा तो क्या होगा?"

6/28/2024 2:12:04 PM

पटना(संजीव कुमार): जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालटेन वाले लाठी में तेल पीला रहे हैं और कोई कह रहा है कि मोबाइल से दुनिया नष्ट होने वाली है। इन सबों को देख कर लगता है कि बिहार का दुर्दशा नहीं होगा तो क्या होगा।

'सीडी रेशियो के बारे में नीतीश कुमार को भी जानकारी नहीं'
प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार हों या बिहार के फाइनेंस मिनिस्टर उन्हें कभी आपने सुना नहीं होगा CD रेशियो पर बात करते। मुझे तो लगता है उन्हें मालूम भी नहीं होगा। ऐसे शीर्ष पदों पर बैठे लोगों को जब मालूम ही नहीं होगा तब तक विकास होगा कैसे? मुझे निजी तौर पर लगता था कि राजनीति में आने की जरूरत ही क्या है? नीतीश कुमार को ही बढ़ाया जाए, मगर जब हम नीतीश कुमार के कामकाज को देखें तो बड़ा दुख हुआ। सीडी रेशियो के बारे में नीतीश कुमार को भी इसकी जानकारी नहीं है।

'बिहार का दुर्दशा नहीं होगा तो क्या होगा?'
पीके ने आगे कहा कि एक दिन मुख्यमंत्री भाषण में बोल रहे थे कि मोबाइल का प्रयोग इतने युवा कर रहे है कि इससे धरती 1 दिन खत्म हो जाएगी। मुझे बताएं, पूरी दुनिया में आज मोबाइल, टेक्नोलॉजी, आर्टिफिशल इंटेलिजेंस से लाखों - करोड़ों जॉब पैदा किया जा रहा है और हम लोगों के पढे़ लिखे इंजीनियर मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि मोबाइल, टेक्नोलॉजी से दुनिया बर्बाद नष्ट होने वाली है। आप देखिए लालटेन वाले लाठी में तेल पीला रहे हैं और कोई कह रहा है कि मोबाइल से दुनिया नष्ट होने वाली है। इन सबों को देख कर लगता है कि बिहार का दुर्दशा नहीं होगा तो क्या होगा। आज इन लोगों ने पूरे बिहार को मजदूर बनाने वाली फैक्ट्री बना दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static