"महादेव आपको CM बनाए ताकि हमनी के रोजगार मिल सके" पिंकी ने फिर लिखा तेजस्वी को पत्र, तस्वीर Viral

2/20/2023 11:16:59 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): एक बार फिर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के नाम पिंकी का दूसरा पत्र वायरल हो रहा है। दरअसल, पिंकी नाम की एक लड़की ने वैंलेटाइन डे के अवसर पर भी तेजस्वी यादव के नाम एक पत्र लिखा था, जिसमें उसने लिखा था कि आप तो अपने लव के साथ मैरिज कर लिए, लेकिन हमरे लव पर बेरोजगारी का अड़चन है।

PunjabKesari

वहीं अब इस पत्र में पिंकी ने लिखा है। प्रिय तेजस्वी जी, शिवरात्रि के दिन पटना में बहुत भीड़ था। हम भूखल थे। आपको फुर्सत नहीं कि मेरी चिट्ठी पर बोलिए। लेकिन हम महादेव से प्रार्थना किये है कि आपको मुख्यमंत्री बनाये ताकि हमनी के रोजगार मिल सके। तेजस्वी जी , न हम कोई विरोध आपका कर रहे हैं। बस उम्मीद कर रहे हैं आपसे।  तेजस्वी जी आपके नाम यह दूसरी चिट्ठी और लेखक प्रभात बांधूलय जी को चिट्ठी का जवाब देने के लिए आभार। दुआ है लेखक साहब आपको बिहार सहित पूरे भारत में पहचान मिले। और हां आपसे मुलाकात उधार रहा... पिंकी फ्रॉम पटना।

PunjabKesari

बता दें कि पिंकी औरंगाबाद जिले के युवा लेखक प्रभात बंधुल्या (Prabhat Bandhulya) से वन साइडेड प्यार करती है। अपने एकतरफा प्यार को पाने के लिए पिंकी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पहले भी पत्र लिखा था, जिसमें उसने अपने वन साइडेड  प्यार का जिक्र करने के साथ ही बेरोजगारी की भी बात की थी। आप तो लव मैरेज कर लिए, लेकिन हमार मैरेज पर बेरोजगारी की अड़चन लगल है। हम जार साल से प्रभात बांधुल्य संग वन साइडेड अफेयर (one sided affair) में हैं. अफेयर के उमर में करेंट अफेयर पढ़ रहे हैं। सोचे थे नौकरी लगेगा तो परपोज करेंगे, लेकिन नौकरी तो लगने से रहा...अपकी वोटर और लेखक प्रभात बांधुल्य का वन साइडेड लवर पिंकी फ्रॉम पटना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static