Road Accident: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वैन 70 फीट खाई में गिरी, 3 की मौत, 19 से अधिक घायल

2/17/2023 11:53:31 AM

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की घटना सामने आ रही है, जहां पर श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वैन खाई में जा गिरी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा  रहा है कि पिकअप वैन में 26 लोग सवार होकर गुप्ता धाम जा रहे थे। 



गुप्ता धाम जा रहे थे श्रद्धालु  
जानकारी के मुताबिक, घटना चेनारी थाना क्षेत्र के गाय घाट के समीप की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह महाशिवरात्रि के मौके पर पिकअप वैन में 26 श्रद्धालु सवार होकर गुप्ता धाम जा रहे थे। इसी बीच पिकअप वैन 70 फीट खाई में जा गिरी, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया गया कि ब्रेक फेल होने की वजह से यह हादसा हुआ है। घटना की सूचना के बाद आनन-फानन में राहत बचाव का काम शुरू किया गया है।



कई श्रद्धालु लापता 
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। फिलहाल अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई हैं। घटना को लेकर एसपी ने बताया कि 3 लोगों की मौत हुई है और अभी कई लोग लापता हैं। इसके अलावा गाड़ी पानी में डूब गई है। घायलों में  सरस्वती देवी (40), नेहा कुमारी (25), अंजनी कुमार (16), मनोज कुमार (32), दीपू कुमार (10) , अंशु कुमार (15), प्रिति कुमारी (17), मनीकालो देवी (45), उमा देवी (27), लक्ष्मीनर देवी (29), जूही (23) और सूर्यकांती कुमारी (22) शामिल समेत अन्य शामिल हैं।

Content Editor

Swati Sharma