शार्प साईट में बिहार के लोगों को किफायती दर पर मिलेगी गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सेवाः शाहनवाज हुसैन

12/28/2021 11:54:27 AM

पटनाः बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि शार्प साईट नेत्र चिकित्सा का महत्वपूर्ण अस्पताल बनकर उभरा है, जहां राज्य के लोगों को किफायती दर पर गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सेवा उपलब्ध हो सकेगी।

PunjabKesari

हुसैन ने सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद रामकृपाल यादव की उपस्थिति में शार्प साईट के केंद्र का उद्घाटन करने के बाद कहा कि शार्प साईट ने रोगियों के लिए तकनीकी, विशेषज्ञता और बुनियादी सुविधाओं के संदर्भ में महत्वपूर्ण प्रगति की है, जिससे यह एक आदर्श ‘‘वन स्टॉप आई केयर डेस्टिनेशन'' बनके उभरा है। यह जानकर भी बहुत हर्ष हो रहा है कि शार्प साईट लोगों को उत्तम चिकित्सा प्रदान करता है क्योंकि सभी को किफायती चिकित्सा प्रदान करना इसकी प्रमुख प्राथमिकता है।

PunjabKesari

रामकृपाल यादव ने कहा कि यह अस्पताल अत्याधुनिक और प्रसिद्ध चिकित्सकों की टीम से सुसज्जित है और उनका विश्वास है कि शार्प साईट आई हॉस्पिटल के आने से बिहार की जनता को अब बिहार से बाहर अपनी आंखों के इलाज के लिए नहीं जाना पड़ेगा। उन्हें यह जानकर भी आश्चर्य और हर्ष हुआ कि इस अस्पताल में आंखों की जांच अत्याधुनिक तकनीकों द्वारा मात्र 99 रुपए में होती है, जो इस अस्पताल की तरफ से एक सराहनीय कदम है।

PunjabKesari

शार्प साईट के सह संस्थापक डॉ. समीर सूद ने कहा कि यह केंद्र पटना और पड़ोसी क्षेत्रों में नेत्र रोगियों की जरूरतों को पूरा करेगा। आने वाले समय में बिहार के विभिन्न हिस्सों में अपनी सेवाओं का विस्तार करने का प्रयास जारी रखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static