कैमूर: हाईवे पर पलटा रिफाइंड तेल से भरा टैंकर, लोटा-बाल्टी लेकर आए लोगों ने मचा दी लूट

8/10/2020 3:57:42 PM

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के डीडखिली में एनएच 2 के किनारे रिफाइंड तेल से भरा एक टैंकर पलट गया। इसी बीच टैंकर पटलने की सूचना गांव में फैल गई। जिसने भी तेल के टैंकर की पलटने की खबर सुनी वह नेशनल हाईवे की तरफ दौड़ पड़ा। हाथों में लोटा,बाल्टी, बर्तन लेकर पहंचे लोग पुलिस के सामने ही रिफाइंड लूट ले गए।

जो टैंकर से तेल बह रहा था उसे तो लोग ले ही रहे थे, जो तेल नीचे जमीन पर गिरा पड़ा था उसे भी बटोरने की आपाधापी दिखी। तेल लूटने वालों में बच्चे, बूढ़े जवान सभी शामिल थे। जो तेल लूटने में कामयाब रहे उनके चेहरे की रौनक देखते ही बन रही थी। वहीं जिनके हाथ तेल नहीं लगी वे उदास नजर आए। गांव के सैकड़ों लोगों के हाथ में लोटा, बाल्टी और बोतल देख कर टैंकर का ड्राइवर बुरी तरह से घबरा गया।

इसके बाद टैंकर चालक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची दुर्गावती थाने की पुलिस ने तेल लूट रहे ग्रामीणों को काफी रोकने का प्रयास किया लेकिन पुलिस बल के कम उपस्थिति के कारण गांव वाले उनकी बातों को सुनने के तैयार नहीं हुए। 

वही टैंकर चालक ने बताया कि बिहार से रिफाइंड तेल लोड कर जा रहे थे तभी सड़क किनारे गाड़ी मोड़ने के दौरान टैंकर पलट गया और टैंकर से गिर रहे तेल को सारे ग्रामीण लूट लिए। पुलिस वाले रोक रहे थे लेकिन उनकी भी ग्रामीणों ने नहीं सुनी।

Edited By

Ramanjot