"अधेड़ उम्र का प्यार चढ़ा परवान" 57 के प्रेमी और 48 की प्रेमिका को लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा और फिर...

2/8/2023 11:42:41 AM

पूर्णियाः न उम्र की सीमा हो, न जन्म का हो बंधन जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन’ हिंदी फिल्म के इस गीत की लाइनें आज हर जगह सच होती दिखाई दे रही है। ताजा मामला बिहार के पूर्णिया जिले से सामने आया है, जहां पर अनोखे प्यार की गजब कहानी देखने को मिली है। दरअसल, 57 साल के एक अधेड़ को 48 साल की एक महिला से प्यार हो गया। इसी दौरान दोनों को लोगों ने बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। फिर गुस्साए लोगों ने दोनों को जमकर पिटा। इसके बाद शादी करा दी।



दोनों के हैं 4-4 बच्चे
जानकारी के मुताबिक, ये अनोखे प्यार की कहानी जिले के कसबा नगर परिषद वार्ड 3 बरेटा गांव की है। बताया जा रहा है कि बरेटा गांव के निवासी 57 साल के इंद्र चौधरी और उसी गांव की ही 48 साल की एक महिला का पिछले 3 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों पहले से शादीशुदा थे और दोनों के 4-4 बच्चे हैं। इतना ही नहीं उनके बच्चों तक की शादियां हो चुकी है। इसी बीच बीते सोमवार को दोनों को गांव वालों ने बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। आक्रोशित लोगों ने दोनों की जमकर धुनाई की। फिर इसके बाद मंगलवार को पंचायत बुलाई गई। पंचो ने प्रेमी और प्रेमिका के घर वालों को बुलाकर दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों साथ में रहना चाहते थे।



पूरे इलाके में हो रही शादी की चर्चा
वहीं पंचों ने पंचायत में  प्रेमी और प्रेमिका की शादी करा दी। बता दें कि जब प्रेम-प्रसंग की बात महिला के बेटे, बहू समेत अन्य परिजनों को हुई तो उन्होंने महिला को घर से बेदखल कर दिया। उधर, प्रेमी के बेटे और बहू ने उसे घर से निकाल दिया। अब इस शादी का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं इस शादी की चर्चा पूरे जिले में हो रही हैं।  

Content Editor

Swati Sharma