अंधविश्वासः डायन बताकर 2 नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर पीटा, बाल काटकर बीच सड़क...

5/25/2021 10:07:22 PM

 

जमुईः बिहार के जमुई जिले से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर डायन बताकर 2 नाबालिग लड़कियों की पहले तो अर्धनग्न कर पिटाई की। उसके बाद दोनों लड़कियों के बाल काटकर उन्हें बीच सड़क पर बारिश में भीगने के लिए छोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना सिमुलतला थाना क्षेत्र के गादी टेलवा की है, जहां पर 22 मई को एक 5 महीने के बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने मृत बच्चे को नदी किनारे दफना दिया। इसके बाद बच्चे की मौत के कारणों का पता लगाने वह किसी तांत्रिक के पास चले गए। उस तांत्रिक ने बच्चे की मौत किसी डायन के द्वारा किए जाने की बात कही। तांत्रिक ने यह भी कहा कि जहां पर बच्चे को दफन किया गया है, उसकी निगरानी करें। वह डायन उस बच्चे की लाश को लेने आएगी। परिजनों ने भी तांत्रिक की बात मान ली और उस स्थान का निगरानी करने लगे।

नदी किनारे शौच करने पहुंची नाबालिग लड़कियां
वहीं सोमवार देर रात गांव की ही 2 नाबालिग लड़कियां नदी किनारे शौच करने पहुंची। वहां मौजूद लोगों ने उनको पकड़ लिया। दोनों नाबालिग लड़कियों को अर्धनग्न कर बुरी तरह से पीटा और फिर उनके बाल काट दिये। बता दें कि ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़़कियों को छुड़वाया। इसके अतिरिक्त पुलिस के द्वारा ममाले की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static