Bhojpuri Film: एक्शन, इमोशन और रोमांस से भरपूर है पवन सिंह की फिल्म ‘सनक',  28 जुलाई को होगी रिलीज

7/20/2023 5:26:59 PM

Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की आने वाली फिल्म ‘सनक' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी। फिल्म सनक को रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के द्वारा ऑल ओवर इंडिया में रिलीज किया जा रहा है। इसकी जानकारी रेणु विजय फिल्म्स के निशांत उज्जवल ने दी। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘सनक' में पवन सिंह का जलवा दर्शकों को खूब देखने को मिलेगा।

साथ ही इस फिल्म में राघव नैयर की भी अदाकारी मुख्य आकर्षण होगी। उन्होंने बताया कि फिल्म ‘सनक' बिहार के साथ-साथ झारखंड, उत्तर प्रदेश, मुंबई, गुजरात और पंजाब में एक साथ रिलीज होने वाली है। वहीं फिल्म को लेकर पवन सिंह ने भी अपने फैंस से सिनेमाघरों में जाकर इसे देखने की अपील की और कहा कि सनक एक जबरदस्त कहानी पर बनी फिल्म है। 



यह भोजपुरी सिनेमा के लिए बेहद खास फिल्म होने वाली है इसलिए हम अपने सभी दर्शकों से आग्रह करेंगे कि वे अपने दोस्तों और परिजनों के साथ जाकर सिनेमाघरों में इस फिल्म को जरूर देखें। इस फिल्म में एक्शन भी मिलेगा। इमोशन भी मिलेगा। रोमांस भी मिलेगा। यानी इंटरटेनमेंट भरपूर मिलने वाला है। हमने इस फिल्म पर बेहद मेहनत की है और यह बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म में बहुत कुछ दर्शकों को नया मिलने वाला है। 



वहीं फिल्म को लेकर राघव नैयर ने कहा कि यह उनकी लाइफ के शानदार फिल्मों में से एक है। भोजपुरी सिनेमा में अब बहुत कुछ बदल गया है जो दर्शकों को भी अपनी और आकर्षित करता है। हमारी फिल्म में भी ऐसी कई सारी बातें देखने को मिलेंगी। फिल्म सनक के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और अनिल कुमार सिंह हैं। जबकि फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है और इस फिल्म में संगीत ओम झा ने दिया है। इस फिल्म में पवन सिंह और राघव नैयर के साथ स्मृति सिन्हा और अवधेश मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वही अनारा गुप्ता, अमित शुक्ला और विष्णु शंकर बेलू फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

Content Writer

Ramanjot