SAHARA INDIA के संस्थापक की फिर बढ़ी मुश्किलें, पटना HC ने हाजिर होने का दिया आदेश

4/28/2022 11:51:30 AM

 

पटनाः सहारा इंडिया के संस्थापक सुब्रत राय लगातार परेशानियों में घिर रहे हैं। उपभोक्ता आयोग के बाद अब पटना हाईकोर्ट ने सुब्रत राय को 11 मई को हाजिर होने का आदेश जारी किया है। वहीं इससे पहले भी उपभोक्ता आयोग के द्वारा सुब्रत राय को पेश होने को कहा गया है। 

दरअसल, इनवेस्टर्स का पैसा वापस नहीं किए जाने के मामले में बुधवार को पटना हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इसके बाद कोर्ट ने सहारा इंडिया के संस्थापक को 11 मई को पेश होने का निर्देश दिया है। इससे पहले भी कोर्ट में सुनवाई हो चुकी है। वहीं मुजफ्फरपुर जिले में उपभोक्ता आयोग ने सहारा प्रमुख सुब्रत राय के खिलाफ नोटिस जारी किया है। नोटिस में उपभोक्ता आयोग ने सहारा प्रमुख सुब्रत राय सहित मंडल प्रमुख, क्षेत्रीय प्रबंधक एवं शाखा प्रबंधक को 13 जुलाई को उपस्थित होने का आदेश दिया है।

बता दें कि सहारा इंडिया की अलग-अलग स्कीमों में बड़े पैमाने पर बिहार के लोगों ने अपने पैसे इन्वेस्ट कर रखे हैं। इनमें से अधिकांश लोगों के इन्वेस्टमेंट का समय भी पूरा हो चुका है। लोगों ने शिकायत करते हुए कहा कि समय पूरा होने के बाद भी उनके पैसे वापस नहीं किए गए। इसके बाद अंत में उन्हें कोर्ट का सहारा लेना पड़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static