पटना जंक्शन पर ट्रेन में बैठे यात्री की तबीयत बिगड़ने से मौत, सूचना देने के बाद भी नहीं मिला डॉक्टर

11/28/2020 4:09:40 PM

पटनाः रांची जाने के लिए शुक्रवार की रात पटना जंक्‍शन पहुंचे एक परिवार के साथ ऐसी घटना घटी कि उन्हें दुबारा घर लौटना पड़ा। दरअसल, ट्रेन में सवार होते ही परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई। यह परिवार इस्लामपुर से हटिया जाने वाली इस्लामपुर हटिया स्पेशल ट्रेन से रांची जाने वाला था।

पटना जंक्शन पर ट्रेन आने के बाद बीके शरण नामक यात्री अपने परिवार के साथ बी-3 कोच के बर्थ संख्या 1 व 4 पर सवार हुए। ट्रेन में सवार होते ही बीके शरण को सांस लेने में परेशानी हुई। धीर-धीरे उनकी तबीयत खराब होने लगी। यात्रियों ने इसकी सूचना स्टेशन प्रबंधन व जीआरपी को दी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। इसी दौरान यात्री बीके शरण की मौत हो गई। इसके बाद में उनके परिजन वापस पटना स्थित अपने घर लौट गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सूचना देने के काफी देर बाद तक भी चिकित्सक इलाज करने नहीं पहुंचे थे। उक्त यात्री की मौत के बाद ट्रेन के यात्रियों ने जमकर हंगामा भी किया। यात्रियों के सहयोग से बीके शरण को प्लेटफाॅर्म पर उतार लिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार के लोग भी पहुंच गए। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया।
 

Ramanjot