पशुपति पारस ने PM की तारीफ के बांधे पुल, कहा- मोदी के स्टेटस का नेता पूरे देश में नहीं, विपक्ष उनके सामने बौना

8/29/2023 11:36:21 AM

मुजफ्फरपुर: केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस (Pashupati Kumar Paras) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के स्टेटस का नेता पूरे देश में कोई नहीं है। देश ही नहीं विदेशों में भी प्रधानमंत्री का लोग सम्मान करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के सामने विपक्ष बौना साबित हो रहा है।

'2024 में भी एनडीए की होगी प्रचंड जीत'
बता दें कि पशुपति पारस सोमवार को रोजगार मेले में नियुक्ति पत्र बांटने मुजफ्फरपुर गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री का स्टेटस देश से अधिक विदेशों में है। जी 20 की अध्यक्षता हमारे प्रधान मंत्री ने किया। चंद्रयान में सफलता मिली। अमेरिका जो पूरे विश्व में सबल कंट्री माना जाता है। वहां के राष्ट्रपति ने हमारे प्रधान मंत्री को कहा कि आप इतने लोकप्रिय नेता है, कि मेरी इच्छा होती है कि आपका ऑटोग्राफ लें। इसके बाद से विपक्ष में खलबली मची हुई हैं। वहीं, केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने दावा किया कि 2024 में भी एनडीए की प्रचंड जीत होगी और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार सरकार बनेगी।

'..ये बेमेल गठबंधन है'
वहीं, विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्ष ने एक नई कमेटी का गठन किया, जिसका नाम 'इंडिया' है। हमलोग उसको नहीं मानते है। आप देखे होंगे कि विपक्षी गठबंधन की पहली बैठक 23 जून को पटना में हुई थी। उस बैठक से दिल्ली के मुख्यमंत्री उठ कर चले गए थे। दूसरी बैठक बेंगलुरु में हुई। वहां से सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बैठक छोड़कर निकल गए। इसलिए ये बेमेल गठबंधन है। इतना बड़ा देश है। एक देश में भाषा की समस्या है। धर्म का समस्या है। यहां एक अनार सौ बीमार वाली स्थिति है। एकमत होने का सवाल ही पैदा नहीं होता है। 

Content Editor

Swati Sharma