पप्पू यादव की रिहाई की मांग तेज, मुजफ्फरपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने निकाला लोक न्याय मार्च

6/13/2021 6:34:10 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार में जाप अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई की मांग तेज होती जा रही है। इसी क्रम में रविवार को मुजफ्फरपुर में पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने न्याय मार्च निकाला। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

दरअसल, जाप कार्यकर्ताओं ने शहर के कंपनी बाग स्थित शहीद खुदीराम बोस स्मारक स्थल से लेकर शहर के सरैयागंज टावर चौक तक लोक न्याय मार्च निकाला। इसी बीच पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रमोद राय एवं जाप नेता सुल्तान अली ने कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को एक राजनीतिक साजिश के तहत जेल भेज दिया गया हैं। कोरोना काल में हमारे नेता मसीहा बनकर लोगों की सेवा में लगे थे।

इसके साथ ही जाप नेताओं ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर पप्पू यादव को रिहा नहीं किया जाता तो पूरे बिहार में आंदोलन व चक्का जाम किया जाएगा। बता दें कि 32 साल पुरीने अपहरण मामले में पप्पू यादव को मधेपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें सुपौल के वीरपुर जेल भेजा गया। वहीं पप्पू यादव की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें इलाज के लिए दरभंगा के डीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। पप्पू यादव फिलहाल डीएमसीएच में इलाजरत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static