बिहार MLC चुनावः पार्टी ने काटी पिता की टिकट तो M.Tech बेटे के ठोकी ताल, कहा- पिता के अपमान का लूंगा बदला

3/12/2022 5:21:00 PM

पटनाः बिहार विधान परिषद की 24 सीटों पर हो रहे चुनाव के लिए भाजपा ने शुक्रवार को अपने 12 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। इस लिस्ट की बड़ी बात है कि पार्टी ने 4 एमएलसी का टिकट काट दिया है, जिनमें काफी समय से चुनाव की तैयारी कर रहे सारण से सीटिंग MLC सच्चिदानंद राय भी शामिल हैं। इधर, सच्चिदानंद राय का टिकट कटने के बाद उनके नाराज बेटे ने पिता का अपमान का बदला लेने की ठान ली है।

सच्चिदानंद राय के बेटे कुमार सात्यकी ने एक न्यूज चैनल बातचीत करते हुए कहा कि अपने पिता के अपमान का मैं बदला लूंगा। उन्होंने कहा कि वह खुद या उनके परिवार से कोई एक सदस्य इस चुनाव में नॉमिनेशन करेगा और चुनाव जीतकर विधान परिषद जाएगा। कुमार सात्यकी ने आगे कहा कि वह अपने पिता की तरह दबे कुचले लोगों की आवाज पूरी मजबूती के साथ उठाते रहेंगे। दरअसल, कुमार सात्यकी M Tech किए हुए हैं। वह कारोबार और राजनीति दोनों में ही पिता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं।

पिता ने कही बड़ी बात
उधर, पिता सच्चिदानंद राय का कहना है कि पार्टी ने जो निर्णय लिया है, वे उसे स्वीकार करते हैं और पार्टी के निर्णय के साथ सदैव खड़ा रहेंगे। बता दें कि सच्चिदानंद राय आईआईटी इंजीनियर हैं और एक तेजतर्रार नेता के रूप में जाने जाते हैं। 2015 में सच्चिदानंद राय सारण से भाजपा की टिकट पर चुनाव जीते थे। तब से लेकर अबतक वो जनता की आवाज बिहार विधानसभा में काफी मजबूती के साथ उठाते रहे। बताया जाता है कि सच्चिदानंद राय काफी समय से चुनाव की तैयारी में जुटे थे, लेकिन अब पार्टी ने उनका टिकट ही काट दिया, जिसके चलते उनके बेटे काफी नाराज हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static