बजट सत्र के दौरान संसद भवन का होगा घेराव, केंद्र की गलत नीतियों का किया जाएगा विरोधः सुभाष लांबा

1/8/2023 2:09:15 PM

समस्तीपुर: ऑल इंडिया स्टेट गवर्नमेंट एम्पलॉइज फेडरेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष लांबा ने शनिवार को कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आगामी बजट सत्र में संसद भवन का घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा।

सुभाष लांबा ने शनिवार को यहां कर्पूरी सभागार में बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के तीन दिवसीय राज्य सम्मेलन के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार सरकारी उपक्रमों को पूंजीपतियों के हाथों बेच रही है। उन्होंने कहा कि सरकार पुरानी पेंशन बहाली एवं उपक्रमों के निजीकरण पर रोक लगाने समेत अन्य मांगों की लगातार अनदेखी कर रही है। उन्होंने कहा कि बड़े पूंजीपतियों का लाखों करोड़ रुपए का कर्ज माफ कर दिया गया है और कारपोरेट टैक्स को घटाकर 22 प्रतिशत कर उन्हें लाखों करोड़ रुपए की राहत प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आगामी बजट सत्र में संसद भवन का घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा।

अधिवेशन की अध्यक्षता बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष विश्वनाथ सिंह ने की। सम्मेलन में ऑल इंडिया स्टेट गवर्नमेंट एम्पलॉइज फेडरेशन के राष्ट्रीय महासचिव ए. श्रीकुमार, बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के महासचिव शशिकांत सिंह, सेंटर ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन्ज (सीटू) के महासचिव गणेश शंकर सिंह, महासंघ के पूर्व राज्य अध्यक्ष लक्ष्मीकांत झा उपस्थित थे। 

Content Writer

Ramanjot