पटना पहुंची पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार को कर रही बेनकाब

5/13/2021 2:44:59 PM

 

पटनाः पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद आज उनकी पत्नी रंजीत रंजन पटना पहुंच चुकी है। वह पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सरकार को आज बेनकाब करने जा रही है। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव जी पर हुक्मरानों के जुल्मोसितम के बावजूद लोगों को मदद अनवरत मिलती रहेगी। कोरोना के दौर में मानवता को बचाना प्रथम लक्ष्य!

दरअसल, पप्पू यादव की गिरफ्तारी से उनके परिवार के लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। पप्पू यादव की पत्नी लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में थीं। पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद खुद को रोक नहीं सकीं और पटना वापस आ गई हैं। उन्होंने कहा कि पप्पू जी के साथ बहुत बड़ा षड्यंत्र हो रहा है। इस संकट की घड़ी में जब वो बिहार की जनता की सेवा अपनी जान जोखिम में डाल कर कर रहे थे तो उन्हें षड्यंत्र के तहत जेल भेज दिया गया जिससे लोगों की सेवा पर असर पड़ रहा है।

वहीं रंजीत रंजन ने कहा कि मैं ना तो डरने वाली हूं और ना ही पीठ दिखाने वाली। पप्पू जी आज से सेवा नहीं कर रहे हैं। वो पटना के जल जमाव में भी लगातार अपनी जान जोखिम में डाल सेवा कर रहे थे। तब भी उनकी सेवा पर कुछ लोग राजनीति का आरोप लगाते थे, लेकिन इस बार जिसे जनता ने सेवा के लिए चुना है वो घर में है तो फिर से पप्पू जी घर से निकल अपनी जान जोखिम में डाल लोगों की दिन रात सेवा कर रहे हैं लेकिन अब इसमें भी कुछ लोगों को राजनीति लग रही है तो इसे क्या समझा जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static