पप्पू यादव को सदर अस्पताल में नहीं करने दिया प्रवेश, प्रशासन ने कोरोना व धारा-144 का दिया हवाला

5/4/2021 9:03:08 PM

 

आराः भोजपुर जिले से जाप सुप्रीमो पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन को आरा सदर अस्पताल के अंदर प्रवेश करने से जिला प्रशासन द्वारा रोक दिया गया। जिला प्रशासन ने कोरोना का हवाला व धारा 144 के तहत उन्हें अंदर जाने से रोक दिया गया।

दरअसल, जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन के आने से पहले ही जिला प्रशासन ने सदर एसडीओ वैभव श्रीवास्तव के नेतृत्व में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी। इसके बाद जैसे ही जाप सुप्रीमो पप्पू यादव उर्फ राजेश रंजन सदर अस्पताल पहुंचे तो उन्हें अंदर जाने से रोक दिया गया लेकिन पप्पू यादव के आते ही मरीज के परिजन कोरोना वार्ड के गेट पर आए और उनसे गुहार लगाने लगे। इतना ही नहीं मरीजों के परिजन अस्पताल की कमियों को पप्पू यादव को बताने लगे। परिजनों द्वारा बताया गया कि हम अपने मरीजों को खुद उठाते बैठाते हैं। यहां कोई स्वास्थ्यकर्मी व चिकित्सक मदद नहीं करते।

वहीं पप्पू यादव ने कहा कि मैं लगातार 17 दिनों से बिहार के सभी अस्पतालों का दौरा कर रहा हूं। इससे पहले मैं शनिवार को मुजफ्फरपुर और शुक्रवार को गया में था, लेकिन अब में भोजपुर के आरा सदर अस्पताल पहुंचा, जहां मुझे अंदर जाने से रोक दिया गया। पहली बार ऐसा देखने को मिला है कि सदर अस्पताल में भी धारा 144 लगाया गया है और मुझे प्रवेश करने से मना कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने पाप, कुकर्म व अपनी कमी को छुपाने के लिए मेरे अंदर जाने पर रोक लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static