पप्पू यादव ने केंद्र सरकार के बजट को बताया "विदाई" बजट, कहा- सरकार ने बिहार के लोगों को किया निराश

2/2/2023 12:01:41 PM

पटना: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने बुधवार को लोकसभा में वित्त वर्ष 2023-24 का आम बजट पेश किया। वहीं बजट पर जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव(Pappu Yadav) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बजट केंद्र सरकार का विदाई बजट है।

यह भी पढ़ेंः- CM नीतीश ने केंद्रीय बजट को बताया निराशाजनक, कहा- इसमें दूरदृष्टि का अभाव

ये बजट महंगाई व बेरोज़गारी को और बढाने वाला है: पप्पू यादव 
पप्पू यादव ने कहा कि ये बजट महंगाई व बेरोज़गारी को और बढाने वाला है। इस बजट से किसान, मज़दूर, युवा, महिला, नौकरीपेशा, व्यापारी वर्ग में निराशा हैं। उन्होंने कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा तो दूर विशेष पैकेज को भी नहीं दिया गया। बिहार के विकास के बिना देश को विकसित बनाना संभव नहीं हो सकेगा। इस बजट से लोगों को सिर्फ निराशा मिली है। पप्पू यादव ने आगे कहा कि बजट में ब से न बाज़ार है, ज से न जनता है,ट से न है टका और न ही अर्थव्यवस्था है। सरकार ने फिर सबको ठगा है।

यह भी पढ़ेंः- तेजस्वी ने बजटीय घोषणाओं पर जताई निराशा, कहा- BJP सरकार ने बिहार की जनता को फिर दिया धोखा

"केंद्र सरकार ने बिहार के लोगों को किया निराश" 
पप्पू यादव ने कहा कि इस बजट से केंद्र सरकार ने बिहार के लोगों को निराश किया है। सरकार ने राज्य के विकास के लिए पैसा न देकर लोगों के साथ छल किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में राज्य व देश की जनता केंद्र सरकार की विदाई करेगी। पप्पू यादव ने उक्त बातें पटना एयरपोर्ट पर प्रेस वार्ता के दौरान कही। 

Content Editor

Swati Sharma