14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए पप्पू यादव, पत्नी का आरोप- गिरफ्तारी के नाम पर कर रहे षड्यंत्र

5/12/2021 9:49:02 AM

 

पटनाः बिहार के एक भाजपा सांसद के सांसद निधि से खरीदे गए दर्जनों एंबुलेंस के कोरोना महामारी के बावजूद इस्तेमाल नहीं किए जाने को उजागर कर हाल ही में सुर्खियों में आए पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्हें मंगलवार रात 2 बजे सुपौल की वीरपुर जेल भेजा गया।

पप्पू यादव की पत्नी रंजित रंजन ने आरोप लगाया, ‘‘ ये लोग गिरफ्तारी के नाम पर षडयंत्र कर रहे हैं। उनकी जान को भी खतरा है। अगर गिरफ्तारी के दौरान उनके साथ कुछ भी ऊंच-नीच होता है जिसकी मुझे आशंका है, इसकी पूरी जिम्मेदारी राजग सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेनी पड़ेगी।'' उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के शुरू होने के बाद से एक राजनेता होने के नाते वह (यादव) अपने घर-परिवार को छोड़कर लगातार लोगों की मदद में लगे हुए थे पर साजिश के तहत उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

इस बीच जाप के समर्थकों ने आरोप लगाया कि यादव को परेशान किया जा रहा था, क्योंकि उन्होंने हाल ही में सारण के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के परिसर में कोरोना महामारी के बावजूद बिना इस्तेमाल हुए छुपाकर रखे गए बड़ी संख्या में एम्बुलेंस के मामले को उजागर किया था। सांसद रुडी ने इसको लेकर पप्पू को आड़े हाथों लेते हुए सफाई दी थी कि कोरोना के कारण चालक विहीन इन सभी वाहनों का संचालन नहीं हो पा रहा है, जिसके लिए उन्होंने स्थानीय स्तर पर विज्ञापन भी निकाला था और सारण के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर आग्रह किया था कि जिला में जितने भी ऐसे चालक है, जो वाहन की कमी के कारण परिचालन कार्य को नहीं कर पा रहे है उनकी सूची बनाकर अविलम्ब उपलब्ध करवाते हुए उन्हें एम्बुलेंस के चालक के रूप में प्रतिनियुक्त किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static