भूख हड़ताल पर बैठे पप्पू यादव, जेल में पानी-वाशरूम की सुविधा न मिलने से हैं नाराज

5/12/2021 10:01:48 PM

 

पटनाः जाप अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव जेल में भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं। वह जेल में पानी और वाशरूम जैसी सुविधा न मिलने से नाराज हैं। दरअसल, पप्पू यादव को मंगलवार को पटना से गिरफ्तार करने के बाद मधेपुरा भेजा गया था, जहां से उनको सुपौल की जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा कि वीरपुर जेल में मैं भूख हड़ताल पर हूं। न पानी है, न वाशरूम है, मेरे पांव का ऑपरेशन हुआ था, नीचे बैठ नहीं सकता, कमोड भी नहीं है।उन्होंने कहा कि कोरोना मरीज की सेवा करना, उनकी जान बचाना, दवा माफिया, हॉस्पिटल माफिया, ऑक्सीजन माफिया, एम्बुलेंस माफिया को बेनकाब करना ही मेरा अपराध है। मेरी लड़ाई जारी है!

मुझे क्वारन्टीन सेंटर वीरपुर क्यों भेजा गया है?...पप्पू यादव
पूर्व सांसद ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मैं कोविड निगेटिव हूं तो फिर मुझे क्वारन्टीन सेंटर वीरपुर क्यों भेजा गया है? क्या मुझे कोरोना पॉजिटिव कर मेरे सेहत से खिलवाड़ करना है? जब सुप्रीम कोर्ट का गाइडलाइन है कि बहुत आपात स्थिति न हो तो किसी को गिरफ्तार न किया जाय। किसी को जेल न भेजा जाय, तो फिर मुझ पर यह जुल्म क्यों?

आखिर मेरा क्या जुर्म है?... पप्पू यादव
पप्पू यादव ने कहा कि सुबह के 9 बजे से रात के 1 बजे तक 16 घंटे से मुझे बैठाकर रखा गया है। मैं शुगर का मरीज हूं, पांव की पूर्व में सर्जरी हुई थी। एक माह पहले गॉल ब्लैडर की सर्जरी हुई है। मुझे पूरा आराम करने डॉक्टरी सलाह दी गयी थी। मेरे सारे सहयोगी एक दाना-पानी नहीं पिये हैं। आखिर मेरा क्या जुर्म है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static