फोरलेन पुल का सुपर स्ट्रक्चर गिरने के मुद्दे पर पप्पू यादव बोले- इस घोटाले में शामिल लोगों पर हो मुकदमा

4/30/2022 6:40:28 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के सुल्तानगंज में कल देर रात आई तेज आंधी से निर्माणाधीन अगुवानी गंगा पुल का ऊपरी हिस्सा (सुपर स्ट्रक्चर) ध्वस्त हो गया। वहीं इस मुद्दे पर अब सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी बीच जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने इस घोटाले में शामिल अधिकारियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा, हवा के झोंके से पुल गिर जाता है। यह बिहार में होता है। 1710 करोड़ रु का यह है एक नया घोटाला। आखिर एसपी सिंगला को बिहार में इतना बड़ा-बड़ा पुल का काम किसके कहने पर मिल रहा है? इस घोटाले में कौन-कौन पथ निर्माण मंत्री और प्रधान सचिव शामिल है! सब पर हो मुकदमा! सबकी हो गिरफ्तारी!


बता दें कि भागलपुर एवं खगड़िया जिलों को जोड़ने वाले गंगा नदी पर निर्माणाधीन केबल आधारित अगुवानी पुल के पाया संख्या चार, पांच और छह के ऊपर स्ट्रक्चर तेज आंधी की चपेट में आकर गिर पड़ा, जिससे निर्माण कार्य बाधित हो गया है। हालांकि किसी व्यक्ति के हताहत होने की खबर नहीं है। इस हादसे की जांच पड़ताल के लिए बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के प्रबंध निदेशक तकनीकी टीम के साथ पहुंच रहे हैं। इसके अलावा केन्द्रीय एजेंसी की टीम भी पहुंच रही है।

 

Content Writer

Ramanjot