DMCH रेफर करने के बाद पप्पू यादव बोले- कोरोना संक्रमित करने का इरादा है नीतीश जी?

5/13/2021 5:23:11 PM

पटनाः जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव को आज वीरपुर जेल से दरभंगा चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (डीएमसीएच) भेज दिया गया है। इस पर पप्पू यादव ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि सब जगह ले जाकर कोरोना संक्रमित करने का इरादा है?

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा, "अब मुझे DMCH दरभंगा भेजा जा रहा है। जहां मौत ही मौत है। पटना गांधी मैदान थाने में 9 घंटा। फिर मधेपुरा ले जाने में 4 घंटा। फिर वीरपुर लाने में 2 घंटा। फिर वीरपुर जेल के बाहर 2 घंटा। फिर जेल में 2 दिन। इसके आगे उन्होंने कहा कि सब जगह ले जाकर कोरोना संक्रमित करने का इरादा है नीतीश जी? सेवा ही जुर्म है?

बता दें कि गिरफ्तारी के बाद ही पप्पू यादव बीमार रहने का हवाला देते हुए बेहतर चिकित्सा सुविधा की मांग पर अड़ गए और बुधवार से ही भूख हड़ताल पर चले गए थे। हालांकि प्रशासनिक पहल पर पप्पू यादव से हुई वार्ता के बाद बुधवार की संध्या में उनकी भूख हड़ताल समाप्त हो गई थी। इसके बाद पप्पू यादव की स्वास्थ्य संबंधी समस्या को देखते हुए उनके स्वास्थ्य की जांच के लिए मेडीकल टीम गठित की गई थी। टीम की रिपोर्ट में कहा गया है कि पप्पू यादव को इलाज के लिए उच्च उपचार केंद्र में भेजने की आवश्यकता है, जिसके आधार पर उनको बीरपुर उप कारा से डीएमसीएच भेजा गया है।

Content Writer

Ramanjot