महागठबंधन की महारैली को लेकर पप्पू यादव की RJD और JDU को नसीहत, बोले- छोटी पार्टियों का करें सम्मान

2/23/2023 2:40:26 PM

पटना: जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने राजद और जदयू को नसीहत देते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन को सिर्फ 2 पार्टियां राजद और जदयू मिलकर चला रही है, लेकिन कांग्रेस के बगैर महागठबंधन की परिकल्पना ही नहीं की जा सकती है। पूर्णिया की रैली में कांग्रेस सहित छोटी पार्टियों को दरकिनार किया जा रहा हैं यह सही नहीं हैं। छोटी पार्टियों का सम्मान करें।

तमिलनाडु में बिहारियों को पीटा जा रहाः पप्पू यादव
पप्पू यादव ने कहा कि माननीय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से आग्रह है कि वे बड़ा दिल दिखाते हुए महागठबंधन में शामिल सभी छोटी पार्टियों को उचित सम्मान दें, जिससे भाजपा मुक्त बिहार बनाया जा सकें। पटना एयरपोर्ट ओर पत्रकारों से बात करते हुए जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आ रहे है। वहीं तमिलनाडु में बिहारियों को पीटा जा रहा है। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय से हमारा आग्रह है कि के प्रवासी बिहारियों को उचित सुरक्षा प्रदान करें।

रैली में महागठबंधन के सभी शीर्ष नेता होंगे मौजूद
बता दें कि महागठबंधन की रैली 25 फरवरी को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में होगी। रैली में खुद सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मोर्चा संभाले दिखाई देंगे. इस दौरान न सिर्फ सीमांचल-कोसी के नेता बल्कि महागठबंधन के सभी शीर्ष नेता  एक दूसरे के साथ मंच साझा करेंगे।

Content Editor

Swati Sharma