अतीक-अशरफ की हत्या पर बोले पप्पू यादव- ' जब गैंग सत्ता पर काबिज हो जाता है तो रामराज नहीं आता, गैंगवार होता है'

4/16/2023 12:04:45 PM

पटना: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई पूर्व विधायक भाई अशरफ की पुलिस अभिरक्षा के बावजूद हत्या किये जाने पर जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि  'जब गैंग सत्ता पर काबिज हो जाता है तो रामराज नहीं आता, गैंगवार होता है..."।


अतीक-अशरफ की मौत पर पप्पू यादव ने दी प्रतिक्रिया
पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा कि 'जब गैंग सत्ता पर काबिज हो जाता है तो रामराज नहीं आता, गैंगवार होता है. संविधान का एनकाउंटर (Encounter) कर पुलिस को राजनीति के लिए सुपारी किलर बना दिया जाता है तो वही नंगा नाच होता है जो इलाहाबाद में अभी हुआ है!' उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि " उन रक्तपिपासु एंकर-एंकरांओं से पूछना चाहता हूं अतीक बंधुओं की हत्या करने वाले आतंकवादियों की भी गाड़ी पलटने की मांग करेंगे क्या? क्या उनके एनकाउंटर के लिए भी माहौल बनाएंगे क्या? जिस सरकार का कोई इक़बाल न होता है, व्यवस्था चरमराई होती है वह एनकाउंटर का एडवेंचर खेल सच छुपाती है।"

 


अतीक-अशरफ की सरेआम हत्या
बता दें कि गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात को अज्ञात हमलावरों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब पुलिस दोनों को यहां एक मेडिकल कॉलेज लेकर जा रही थी। गोलीबारी की घटना कैमरे में दर्ज हो गई क्योंकि मेडिकल जांच के लिए पुलिस द्वारा दोनों को अस्पताल ले जाते समय मीडियाकर्मी उनके साथ चल रहे थे। सूत्रों के अनुसार, काल्विन अस्पताल के आकस्मिक चिकित्सा विभाग के सामने अतीक और अशरफ की तीन युवकों ने उस समय करीब से गोली मारकर हत्या कर दी, जब अतीक अहमद से पत्रकार कुछ सवाल कर रहे थे। 

 

Content Editor

Swati Sharma