रूडी के बाद अब पप्पू यादव ने दरभंगा में एंबुलेंस के सड़ने पर उठाए सवाल, ट्वीट कर कही ये बात ​

5/9/2021 5:15:23 PM

 

दरभंगाः बिहार में जहां एक तरफ कोरोना मरीजों को पर्याप्त सुविधाएं न मिलने के कारण अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ महामारी के इस मुश्किल दौर में जाप अध्यक्ष पप्पू यादव के द्वारा लगातार सरकार की लापरवाहियों को जनता के सामने उजागर किया जा रहा है। हाल ही में जहां पप्पू यादव राजीव प्रताप रूडी के कार्यालय में एक साथ कई एंबुलेंस के खड़े होने पर भड़क गए थे, वहीं अब दरभंगा में एमपी फंड से खरीदी गई एंबुलेंस के सड़ने पर सवाल उठाए हैं।

दरअसल, पप्पू यादव ने दरभंगा के खेल मैदान बेंता ओपी में सड़ रही एंबुलेंस का मामला उठाया है। उन्होंने तस्वीर के साथ इसकी जानकारी ट्वीटर पर साझा की। साथ ही कहा कि दरभंगा के पूर्व सांसद कीर्ति झा आजाद के समय 32 लाख की लागत से ये एंबुलेंस खरीदी गई थीं। इसमें हाइटेक लाइफ सपोर्ट सिस्टम, एक्सरे व जेनरेटर की सुविधा है। इसके बावजूद ये सड़ रही हैं, वहीं दूसरी ओर गंभीर मरीज एंबुलेंस नहीं मिलने के कारण समय पर अस्पताल नहीं पहुंच पा रहे, जिसकी वजह से उन्हें कई बार तो जान से भी हाथ धोना पड़ जाता है।

इतना ही नहीं जाप अध्यक्ष ने इन एंबुलेंसों की अभी तक रजिस्ट्रेशन भी नहीं होने को घोर लापरवाही बताया। साथ ही पूछा है, यहां जिम्मेदारी सरकार की है या जिला प्रशासन की है? तत्कालीन सांसद ने जनहित में इतना बढ़िया एम्बुलेंस खरीदकर सौंप दिया। संचालन प्रशासन को कराना था, उसने सड़ने छोड़ दिया। बाकी अभी के सांसद तो कमाल के हैं ही।


पप्पू यादव ने राजीव प्रताप रूडी पर बोला था हमला
बता दें कि इससे पहले पप्पू यादव ने ट्वीट किया कि भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एंबुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो। सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! बीजेपी जवाब दे!” 
 

Content Writer

Nitika