विवादों में घिरे धीरेंद्र शास्त्री को Pappu Yadav ने दी खुली चुनौती, कहा- "अगर हिम्मत है तो वह बिहार आकर बताएं"

1/22/2023 4:04:19 PM

हाजीपुरः विवादों में घिरे बागेश्वर धाम सरकार के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को अब 'जाप' अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने आड़े हाथों लिया है। उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर धीरेंद्र शास्त्री में हिम्मत है तो वह बिहार आकर बताएं और जो मैं कहता हूं वह करें। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने चमत्कार से लोगों की गरीबी को मिटा सकते हैं।



"चमत्कार से कर देंगे बीमारियां ठीक तो बन जाऊंगा भक्त"
दरअसल, बागेश्वर धाम सरकार पं. धीरेंद्र शास्त्री कथा करते हैं और उनकी कथा में भारी भीड़ होती है। कथा करने के दौरान धीरेंद्र शास्त्री लोगों की समस्याएं सुनते हैं और उनका तुरंत समाधान करते हैं। बताया जाता है कि भूत, प्रेत से लेकर बीमारी तक का इलाज बाबा की कथा में होता है। बाबा के समर्थक दावा करते हैं कि बागेश्वर धाम सरकार इंसान को देखते ही उसकी हर तरह की परेशानी जान लेते हैं और उसका समाधान करते हैं। इन्हीं दावों को लेकर वह मीडिया सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसी बीच जाप प्रमुख पप्पू यादव का शनिवार को एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा कि चमत्कार से लोगों की बीमारियां ठीक हो सकती है अगर ये बात धीरेंद्र शास्त्री कह दें तो मैं उनका भक्त बन जाऊंगा और पैर पकड़ लूंगा।



धीरेंद्र शास्त्री गंदा आदमी हैः पप्पू यादव
आगे पप्पू यादव ने कहा कि ऐसे ठोगी को जेल में भेज देना चाहिए। यह लोग मार्केटिंग करते हैं और भीड़ में पहले से ही अपने लोगों को बैठाकर रखते हैं। सब कुछ सेट करके रखा हुआ होता है। फिर बाद में उन्हीं लोगों को बुलाते हैं। ऐसे आदमी के किस्से से विज्ञान खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री हनुमान भक्त नहीं हैं, वह गंदा आदमी है। बता दें कि बागेश्वर धाम सरकार का कहना है कि वह लोगों की अर्जियां भगवान (बालाजी हनुमान) तक पहुंचाने का जरिया मात्र हैं। जिन्हें भगवान सुनकर समाधान देते हैं। इन्हीं दावों को नागपुर की अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने चुनौती दी। यहीं से विवाद की शुरुआत हुई।  

Content Editor

Swati Sharma