पप्पू यादव ने IAS अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप, स्वास्थ्य सचिव को लेकर कही ये बड़ी बात

1/18/2021 3:48:02 PM

 

पूर्णियाः जाप (जन अधिकार पार्टी) के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने आज पूर्णिया में कई बड़े आईएएस अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने स्वास्थ्य सचिव प्रत्यय अमृत पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे जब विदेश दौरा पर गए थे, उस समय अपने जूनियर 6 कर्मियों को भी लेकर विदेश गए थे। उसमें से एक लड़की के साथ प्रत्यय अमृत का कुछ फोटो भी पप्पू यादव ने जारी किया है, जब वे विदेश यात्रा पर थे। वहीं पप्पू यादव ने कहा कि सरकार के पैसे से कैसे कोई आईएएस अपने साथ 6 लड़कियों को लेकर विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

पप्पू यादव ने कटिहार के डीएम कमल तनुज पर भी आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कटिहार के वर्तमान डीएम कमल तनुज ने पूर्णिया, कटिहार, मधेपुरा, सहरसा और अररिया जिले के करीब 500 से अधिक लोगों को अवैध तरीके से लाइसेंस दिया है। लाइसेंस के नाम पर उन्होंने लोगों से 5 लाख रुपए लेने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कटिहार के डीएम कमल तनुज पर पहले से सीबीआई की जांच चल रही है, फिर कैसे उन्हें कटिहार का डीएम बनाया गया।

रूपेश हत्याकांड के पीछे कई बड़े IAS अधिकारियों का हाथ
वहीं पप्पू यादव ने कहा कि रूपेश हत्याकांड के पीछे कई बड़े आईएएस अधिकारियों का हाथ हो सकता है। उन्होंने कहा कि रूपेश का संबंध कई बड़े अधिकारियों और नेताओं से भी था। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। उन्होंने बिहार और पूर्णिया में लगातार हो रहे आपराधिक घटनाओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य सरकार बिहार में अपराध नियंत्रण में विफल है। जब बड़े लोगों की हत्या होती है तो बड़े-बड़े नेता उनके दरवाजे पर जाते हैं लेकिन जब छोटे लोगों की हत्या होती है तो उनको देखने कोई नहीं जाता। उन्होंने कहा की प्रत्यय अमृत और रुपेश का संबंध काफी घनिष्ठ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static