शराब माफियाओं पर बरसे पप्पू यादव, बोले- प्रशासन की मिलीभगत के कारण नहीं पकड़े जा रहे बड़े माफिया

12/16/2022 2:17:51 PM

पटनाः जाप सुप्रीमो पप्पू यादव छपरा में हुई जहरीली शराब से मौत पर वर्तमान स्थानीय प्रशासन एवं शराब माफियाओं पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि प्रशासन की मिलीभगत के कारण बड़े माफिया नहीं पकड़े जा रहे हैं।

पप्पू यादव ने कहा कि शराबबंदी से सबसे ज्यादा गरीब वर्ग के लोग जेल गए हैं। लगातार शराब माफिया कारोबार कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन की मिलीभगत के कारण बड़े माफिया नहीं पकड़े जा रहे हैं और गरीब शराब का शिकार होकर मरते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन के लोग शराब माफियाओं को पहले से सूचना दे देते हैं ताकि वह फरार हो जाए और कार्रवाई के नाम पर छोटे अधिकारियों पर कार्रवाई की जाती है। उन्होंने साफ कहा कि पासी समाज को जिस तरह से गाड़ी बेचने पर रोक लगाया गया है और वह पुलिस के डर से कारोबार नहीं कर पा रहे हैं, ऐसे में गरीबों पर सरकार का रवैया ठीक नहीं है।

बता दें कि जहरीली शराब के सेवन से मृतकों की संख्या बढ़कर 50 हो गई है। सारण जिले के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। सारण के जिलाधिकारी (डीएम) राजेश मीणा ने कहा कि संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने बृहस्पतिवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘हमने पिछले 48 घंटे में समूचे जिले में छापेमारी तेज कर दी है और जहरीली शराब बेचने वाले 126 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Content Editor

Swati Sharma