पप्पू यादव ने दिया अल्टीमेटम, कहा- सुशांत सिंह मामले में CBI जांच नहीं हुई तो जाएंगे हाईकोर्ट

6/21/2020 5:46:14 PM

पटनाः सुशांत सिंह की आत्महत्या का मामला अभी भी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। कोई भी इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं है। बिहार के तमाम नेता इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष पप्पू यादव ने सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है। उन्होंने कहा कि अगर सीबीआई जांच नहीं होती है तो वे हाईकोर्ट जाएंगे।

पप्पू यादव ने कहा सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश रचने के पीछे अब चार लोगों के नाम सामने आ गए हैं। इसमें महेश भट्ट, यश चोपड़ा, करण जौहर और सलमान खान का नाम शामिल हैं। उन्होंने कहा कि जहां सुशांत सिंह की डेडबॉडी मिली, वहां न कोई रस्सी थी कोई टेबल था। न ही कोई हड्डी टूटी और न ही जीभ या आंख निकले। इससे साफ जाहिर होता है कि सुशांत सिंह की हत्या की साजिश रची गई थी।

जाप अध्यक्ष ने सरकार को आठ दिनों का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता तो वे हाईकोर्ट जाएंगे और सभी दोषियों के खिलाफ केस दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में नीतीश सरकार को महाराष्ट्र सरकार से मामले की सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए।

Edited By

Ramanjot