गरीबों के भोजन की व्यवस्था सरकार ने बंद करवा दी, इसके खिलाफ भूख हड़ताल पर हूंः पप्पू यादव

5/11/2021 6:43:09 PM

 

पटनाः जाप (जन अधिकार पार्टी) के अध्यक्ष पप्पू यादव को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच अब उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीबों के भोजन की व्यवस्था बंद करवा दी, इसके खिलाफ भूख हड़ताल पर हूं।

पप्पू यादव ने थाने से ही सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि मैं अभी से अन्न पानी का त्याग कर रहा हूँ, क्योंकि मुझे सूचना मिली है कि राज्य सरकार और प्रशासन ने बिहार के अस्पतालों में इलाज करा रहे मरीजों के परिजनों के बीच खाना बांटने पर रोक लगा दिया है। जब अस्पतालों में बिहारी की जनता कोरोना और भूख से मरेंगे, तो मैं कैसे खा सकता हूं। वहीं जाप अध्यक्ष ने कहा कि बीते एक सप्ताह से अधिक समय से जनसहयोग से जन अधिकार सेवा दल पटना के सरकारी अस्पतालों में कोरोना के इलाजरत मरीजों के बीच भोजन वितरण कर रही है। सरकार की मंशा सही नहीं। बिहार की जनता देख ले जिसे आपने चुना है, वो आपका निवाला भी छीनने को बेताब हैं।

बता दें कि लॉकडाउन में मसीहा बनकर सामने आए पप्पू यादव ने लोगों को न केवल मुफ्त में भोजन करवाया बल्कि भोजन वितरण के लिए पार्टी ने 3 हेल्पलाइन नम्बर 7858905590, 9570998441, 8409824687 भी जारी किए थे, जिस पर कॉल कर के लोगों ने मदद ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static