पप्पू यादव ने RJD को बताया भाजपा की B टीम, कहा- टिकट बेच राजनीति करने वालों के दिन लद गए

10/25/2021 1:24:00 PM

पटनाः बिहार महागठबंधन में चल रहे घमासान के बीच कांग्रेस के समर्थन में उतरे जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष पप्पू यादव ने राष्टीय जनता दल (राजद) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राजद को बीजेपी की बी-टीम बताया है। 

"BJP की B टीम में दिख रही बेचैनी" 
पप्पू यादव ने रविवार को ट्वीट कर लिखा, "बिहार के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों अतिरेक कुमार एवं राजेश मिश्रा की जीत तय है। BJP की B टीम में बेचैनी साफ दिख रही है। वह NDA के बजाय कांग्रेस पर हमलावर है। उन्होंने कहा कि ड्राइंग रूम में बैठ टिकट बेच राजनीति करने वालों के दिन लद गए, अब जो सड़क पर संघर्ष करेगा उसे ही बिहार स्वीकार करेगा। 

"दलित के प्रति BJP जैसी दुर्भावना से ग्रसित है राजद" 
इससे पहले पप्पू यादव ने लालू यादव के कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास को 'भकचोन्हर दास' कहे जाने को लेकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि भक्तचरण दास जी पर अनुचित टिप्पणी बिहार के मुख्य विपक्षी पार्टी की दलित नेता के प्रति मानसिकता को दर्शाता है। यह BJP की बी टीम बन गए हैं, ED, CD, CBI, IT के दबाव में उसके हाथों में खेल रहे हैं। यह भी दलित के प्रति बीजेपी जैसी दुर्भावना से ग्रसित हैं।

बता दें कि बिहार की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए पप्पू यादव ने कांग्रेस को समर्थन देने के ऐलान किया था। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ना केवल कांग्रेस का समर्थन करेगी बल्कि वह खुद भी कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए मैदान में उतरकर प्रचार करेंगे।

Content Writer

Ramanjot