"दुनिया छोड़ देंगे, पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे", बीमा भारती के पूर्णिया सीट से लड़ने की अटकलों पर पप्पू यादव का ऐलान

3/24/2024 11:49:59 AM

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) को झटका देते हुए विधायक बीमा भारती (Bima Bharti) ने पार्टी छोड़ दी और इसके बाद वो राजद में शामिल हो गईं। संभावना है कि  बीमा भारती पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। वहीं, बीमा भारती के पूर्णिया से लड़ने की बात पर कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "मर जाएंगे कांग्रेस नहीं छोड़ेंगे...दुनिया छोड़ देंगे पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे"।

"लालू यादव चाहते थे कि..."
वहीं, पप्पू यादव ने कहा कि जब मेरा विलय एक परिवार के विश्वास और आशीर्वाद और एक दल की विचारधारा के साथ हो गया तो यह सारी जिम्मेदारी उस पार्टी के नेतृत्व की है। मैं पिछले 2 साल से कोसी-सीमांचल में और 5 साल से पूरे बिहार में काम कर रहा हूं। लालू यादव चाहते थे कि मैं मधेपुरा से चुनाव लड़ूं, लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया। मैंने उनसे कहा कि मैं पूर्णिया नहीं छोड़ सकता।

"नेतृत्व मुझे जो भी जिम्मेदारी देगा, मैं उसे निभाऊंगा"
पप्पू यादव ने कहा वे चाहते थे कि मैं राजद में शामिल हो जाऊं, लेकिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने मुझ पर जो भरोसा दिखाया, वह मेरे लिए काफी था। मैं कांग्रेस में शामिल हुआ। मैंने ट्वीट किया है- दुनिया छोड़ देंगे, पूर्णिया ना छोड़ेंगे। इसलिए, नेतृत्व मुझे जो भी जिम्मेदारी देगा, मैं उसे निभाऊंगा। मेरे लिए विश्वास सबसे महत्वपूर्ण है, पद नहीं...अगर मुझे चुनाव लड़ना हुआ तो मैं पूर्णिया से चुनाव लड़ूंगा और कहीं से नहीं।

Content Editor

Swati Sharma