हमारा प्रदर्शन पार्टी को BJP की ‘बी-टीम'' कहने वालों के मुंह पर कड़ा तमाचा: AIMIM

11/11/2020 3:35:35 PM

औरंगाबादः बिहार विधानसभा चुनाव में पांच मुस्लिम बहुल सीटों पर जीत दर्ज करने वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के औरंगाबाद से लोकसभा सांसद इम्तियाज जलील ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी का प्रदर्शन उन लोगों के मुंह पर कड़ा तमाचा है जिन्होंने पार्टी पर भाजपा की "बी-टीम" होने का आरोप लगाया था।

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली एआईएमआईएम ने मंगलवार को बिहार के सीमांचल क्षेत्र की पांच मुस्लिम बहुल सीटों पर जीत दर्ज की है। गौरतलब है कि तीसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस ने एआईएमआईएम को भाजपा की "बी-टीम" कहा था और पार्टी पर भगवा पार्टी के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया था। चुनाव के परिणामों के बाद, जलील की अगुवाई में एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने मंगलवार रात को औरंगाबाद में आज़ाद चौक क्षेत्र से रैली निकाली और बिहार में अपने प्रदर्शन का जश्न मनाया।

एआईएमआईएम की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख जलील ने एक वीडियो संदेश में कहा, "मैं असदुद्दीन ओवैसी और एआईएमआईएम में अपना विश्वास जताने के लिए बिहार के सीमांचल क्षेत्र के लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं। आज का नतीजा उन लोगों के चेहरे पर एक कड़ा तमाचा है, जिन्होंने आरोप लगाया कि हम जहां भी चुनाव लड़ते हैं, हम वहां उन लोगों के वोट काटते हैं।" उन्होंने कहा, "वे हम पर भाजपा की बी-टीम होने का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन बिहार के लोगों ने अपना विश्वास दिखाया है। यह सिर्फ एक शुरुआत है।"

बता दें कि बिहार चुनाव में ‘ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट' के तहत एआईएमआईएम 20 सीटों पर चुनाव लड़ी थी। इस गठबंधन में चार अन्य दल हैं, जिनमें उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static