मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव जारीः लूट का विरोध करने पर कारोबारी को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

4/20/2023 12:02:50 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार में अपराधियों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हैं। वह आए-दिए हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी -बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आ रहा है, जहां पर अपराधियों ने गल्ला व्यवसायी की दुकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर व्यवसायी को गोली मार दी। घायल को गंभीर हालत में इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।



2 अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
जानकारी के मुताबिक, मामला जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र के पतियासा चौक का है। मृतक की पहचान राजा बाबू के रूप में हुई है। राजा बाबू की दुकान अहियापुर थाना क्षेत्र से पतियाशा में है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार 2 अपराधी दुकान में घुस गए। दोनों के पास हथियार थे। अपराधी दुकान में घुसने के बाद व्यवसायी से गल्ला में रखा पैसा मांगने लगे, जिस पर राजा बाबू ने विरोध किया तो अपराधियों ने  गोली मार दी। जिससे वह मौके पर ही गिर गया और अपराधी बड़े आराम से भाग निकले। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घायल को गंभीर हालत में इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। 



पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर कर रही जांच 
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अहियापुर पुलिस के एसआई दीपक कुमार ने बताया की एक कारोबारी की दुकान पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। बता दें कि राजा बाबू बचपन से दिल्ली में रहता था। कोरोना के समय से वो मुजफ्फरपुर में रहकर अपने मामा के साथ व्यापार कर रहा था।  

Content Editor

Swati Sharma