डीजे संचालन की खुली किस्मतः ड्रीम 11 से राजू ने जीते 1 करोड़ रुपए, परिवार में खुशी का माहौल

12/31/2022 12:02:54 PM

नवादाः कब किसकी किस्मत पलट जाए ये कोई नहीं जानता। ऊपर वाला जब देता है तो छप्पड़ फाड़ के देता है। ऐसा ही कुछ बिहार के नवादा जिले के एक साधारण घर के लड़के के साथ हुआ है। दरअसल,  ड्रीम 11(dream11) नाम के प्लेइंग ऐप पर राजू ने क्रिकेट गेम खेलकर 1 करोड़ का इनाम जीता है। वहीं उसके घर में खुशी का माहौल है।



डीजे संचालन का काम करते हैं राजू
जानकारी के मुताबिक,  नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिपरा खुर्द गांव के रहने वाले राजू राम ने ड्रीम 11 में एक करोड़ की राशि जीती है। बताया जा रहा है कि राजू गांव में ही डीजे संचालन का काम करते हैं और साथ ही छोटी सी दुकान भी चलाते हैं। राजू ने बताया कि उन्हें क्रिकेट का शौक है। वह पिछले डेढ़ साल से ड्रीम 11 प्लेइंग ऐप में गेम खेल रहे थे और अब तक वह 85000 रुपए गेम में लगा चुके थे। लेकिन अपेक्षाकृत सफलता नहीं मिली। वहीं अब उन्होंने गेम टैली बोर्ड में नंबर वन का रैंक हासिल कर एक करोड़ रुपए की राशि जीती है। राजू के प्लेइंग वॉलेट में टैक्स की राशि काटकर 70 लाख की राशि क्रेडिट की गई है।



परिवार में खुशी का माहौल
राजू ने बताया कि जब वह गेम खेल रहे थे उस समय 35 लाख लोग एक साथ उस गेम को खेल रहे थे। आगे उन्होंने कहा कि ब्रिस्बेन हिट और सिडनी थंडर टीम से खिलाड़ियों को चुनते हुए अपनी टीम बनाई थी, जिसमें उन्होंने एक करोड़ की राशि जीती है। साथ ही राजू ने कहा कि वह इन पैसों से अपना व्यापार बढ़ाएंगे। राजू राम की इस कामयाबी के बाद परिवार में खुशी का माहौल है। राजू की पत्नी का कहना है कि बाल बच्चों की पढ़ाई को लेकर वो इन पैसों का प्रयोग करेंगे।



 

Content Editor

Swati Sharma