बिहार में नहीं थम रहा अपराध, सारण में भूमि विवाद को लेकर एक व्यक्ति की हत्या

7/6/2021 5:17:39 PM

छपराः बिहार में अपराध चरम पर है। यहां आए दिन बेखौफ बदमाश कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सारण जिले का है, जहां भूमि विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के परसा थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि माडर दिघरा गांव निवासी रामपुकार राय का भूमि सम्बंधित विवाद पूर्व से ही अपने पड़ोसी से चल रहा था। सोमवार की देर शाम को पड़ोसी द्वारा रामपुकार राय के घर के समीप उनकी भूमि पर निर्माण कार्य किया जा रहा था। इसके बाद रामपुकार राय ने अपने पुत्र लाल बिहारी राय (45),नागेंद्र राय, विजेंद्र राय के साथ उक्त स्थान पर जाकर निर्माण कार्य रुकवाने की कोशिश की। वहां मौजूद लोगों ने धारदार हथियार से इन सभी लोगों पर हमला कर दिया गया, जिससे सभी घायल हो गए।

सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने लाल बिहारी राय की स्थिति गम्भीर देखते हुए उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया। पीएमसीएच में इलाज के दौरान सोमवार की देर रात लाल बिहारी राय की मौत हो गई। पुलिस ने आज पोस्टमॉर्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।

Content Writer

Ramanjot